14 वर्षीय मासूम का दुष्कर्म करने पहुंचे दो दरिंदे… पालतू कुत्ते ने दौड़ा-दौड़ाकर काटा, बची मासूम की जान, लेकिन…

सागर. मध्य प्रदेश में चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक पालतू कुत्ता 14 साल की किशोरी बलात्कार से बचाने के लिए दो बदमाशों से भिड़ गया. इस दौरान बदमाशों ने कुत्ते पर हमला भी किया, बावजूद इसके कुत्ता पीछे नहीं हटाय कुत्ते के हौंसले को देखते हुए आखिरकार उन बदमाशों को मौका ए वारदात से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा. फिर भी कुत्ते ने उनका पीछा नहीं छोड़ा. भागने के दौरान कुत्ते ने दोनों में से एक आरोपी को बुरी तरह से काट लिया. वहीं पूरे मामले में पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मोतीनगर पुलिस थाने के थाना प्रभारी विपिन ताम्रकर ने बताया कि घटना शनिवार रात की है. उन्होंने बताया कि 14 वर्षीय पीड़िता शनिवार शाम किसी काम से घर के बाहर निकली थी. इसी दौरान ऐशू अहिरवार (39) और पुनीत अहिरवार (24) ने पीड़िता को चाकू की नोंक पर बंधक बना लिया और एक सुनसान जगह पर ले गए. पुलिस ने बताया कि यहीं पर दोनों आरोपियों ने पीड़िता के साथ कथित तौर बलात्कार किया

हालांकि पीड़िता लगातार आरोपियों का विरोध कर रही थी, उसकी चीख-पुकार सुनकर पीड़िता का पालतू कुत्ता मौके पर पहुंच गया. उसने तुरंत ही दोनों आरोपियों पर हमला कर दिया. कुत्ते के हमले से दोनों आरोपियों की हालत खराब हो गई. उन्होंने कुत्ते को भगाने की हरसंभव कोशिश की. जानकारी के मुताबिक कुत्ते को भगाने के लिए आरोपियों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. फिर भी कुत्ता पीछे हटने को तैयार नहीं हुआ. वह लगातार पीड़िता को बचाने की कोशिश में जुटा रहा.

POCSO एक्ट में केस दर्ज कर लिया है. पूरे मामले में हंगामा बढ़ने और शोर-शराबे की वजह से जल्द ही वहां लोगों की भीड़ जुटने लगी. आस-पड़ोस के लोगों को आता देख आरोपी मौके से भागने लगे, लेकिन कुत्ते ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और उन्हें कई जगह पर काट भी लिया. बाद में पीड़िता के परिवार ने रविवार को मामले में शिकायत पुलिस में दर्ज कराई, जिसमें पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. वहीं पीड़िता का मेडिकल कराया गया जिसमें उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *