VIRAL: जब प्रियंका चोपड़ा बनी थीं मिस वर्ल्ड, तब ऐसे दिखते थे 8 साल के निक जोनास

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शनिवार को हुई रोके की रस्म के बाद अपने रिलेशन का ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है. रोका सेरेमनी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए प्रियंका और निक ने कल अपने फैंस को ये गुड न्यूज़ दे दी. बता दें कि निक और प्रियंका की जोड़ी फैंस के लिए काफी खास है. प्रियंका अपने मंगेतर निक से उम्र में 11 साल बड़ी हैं. जहां प्रियंका 36 साल की हैं वहीं निक अभी महज 25 साल के ही हैं.

ऐसे में सोशल मीडिया पर इनकी एक कोलाज तस्वीर सामने आई हैं जिसमें दिखाया गया है कि जब प्रियंका ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था तब निक जोनास कैसे दिखाते थे. इस कोलाज तस्वीर की बात करें तो इसमें एक तरफ मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद प्रियंका की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर देखने के मिल रही है वहीं दूसरी तरफ निक जोनास की साल 2000 की एक तस्वीर लगाई गई है जिसमें वो स्कूल ब्वॉय लग रहे हैं.

आपको बता दें कि साल 2000 में निक जोनस महज आठ साल के थे. वहीं, प्रियंका चोपड़ा 18 साल की थीं. फोटो के साथ लिखा है- तब किसे पता था कि ये बच्चा एक दिन पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड सेलेब को डेट करेगा. प्रियंका और निक की उम्र के बीच का फासला हमेशा से ही फैंस के बीच चर्चाओं में रहा है लेकिन इस जोड़ी ने इस फासले को दरकिनार करते हुए समाज में प्यार को लेकर एक काफी पॉजिटिव संदेश दिया है. बता दें कि निक अक्सर ही अपने से बड़ी हसीनाओं के डेट करते के चलते लाइमलाइट में रहे हैं. आपको बता दें कि निक और प्रियंका की रोके की रस्म और पूजा करने वाले पंडित जी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “पूजा बहुत अच्छी रही, पहले पैतृक रीति-रिवाज से पूजा हुई. उसके बाद सगाई और रुद्राभिषेक भी हुआ. निक जोनस को लेकर पंडितजी ने कहा, वह बहुत नेक दिल इंसान है. सनातन धर्म के बारे में उन्हें नहीं मालूम लेकिन हम लोगों ने उन्हें जैसा-जैसा बताया, उन्होंने वैसा किया. इसके बाद उन्होंने हाथ जोड़कर भगवान को प्रणाम भी किया.”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *