It’s OFFICIAL! रोका सेरेमनी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने पोस्ट की एक दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीर

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के इंगेजमेंट की खबरें काफी समय से चल रही थीं लेकिन इसे लेकर दोनों ने कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया था. आज मुंबई में प्रियंका चोपड़ा  के घर पर रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया. प्रियंका और निक दोनों ने यहां पारंपरिक तरीके से एक दसूरे के साथ  पूजा-अर्चना भी की. इस मौके पर निक जोनास के पैरेंट्स भी मौजूद रहे. खास बात ये थी कि इस खास मौके पर निक जोनास और उनके पैरेंट्स सभी लोग पारंपरिक परिधान में नज़र आए. सेरेमनी खत्म  होने के बाद निक और प्रियंका दोनों ने एक ही तस्वीर को अपने-अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की और अपने चाहने वालों से इंट्रोड्यूस कराया.

प्रियंको चोपड़ा ने जो तस्वीर पोस्ट की उसमें ये दोनों सितारे एक दूसरे को देख रहे हैं. साथ ही प्रियंका के हाथ में उनकी इंगेजमेंट रिंग भी नज़र आ रही है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- Taken.. With all my heart and soul..(पूर दिल और आत्मा से अपना बना लिया है ) वहीं निक जोनास ने इसी तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा- फ्यूचर मिसेज जोनास. My heart. My love. इसके साथ निक जोनास ने हिंदी में लोकेशन मुंबई भी डाला. रोका से  पहले प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली थीं. प्रियंका चोपड़ा इस मौके पर येलो कलक के सूट में नज़र आईं. ये सूट प्रियंका चोपड़ा के लिए डिजाइनर संदीप खोसला ने तैयार किया था. दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इतना ही नहीं इनके अलावा निक की मां भी यहां सूट सलवार में दिखीं और पापा कुरता पहने नज़र आई. प्रियंका और निक के फैंस को दोनों सितारों का ये पारंपरिक अंदाज खूब पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही निक जोनास अपने पैरेंट्स के साथ मुंबई आए. तभी से चर्चा थी कि रोका सेरेमनी होने वाली है. इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि जल्द ही मुंबई में ये प्रियंका चोपड़ा एक धमाकेदार पार्टी का आयोजन करने वाली हैं जिसमें इंडस्ट्री के खास लोग शिरकत करेंगे. कल शाम निक जोनास और उनके मम्मी-पापा के साथ प्रियंका चोपड़ा डिनर के लिए पहुंची थीं. उस पल की खूबसूरत तस्वीरें भी एबीपी न्यूज़ ने आपको दिखाई थीं. यहां देखें

आपको यहां ये भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 18 जुलाई को लंदन में सगाई की जिसकी किसी को भी कानोंकान भनक नहीं लगी. प्रियंका ने इसी दिन अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और साथ ही दोनों ने इस खास मौके पर सगाई भी कर ली. इसके बाद से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये दोनों सितारे जल्द शादी करने वाले हैं. शादी की अटकलों को और ज्यादा  बल तब मिला जब अपने इस रिश्ते को वजह बताकर प्रियंका चोपडा ने सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *