अटलजी के व्यक्तित्व से प्रभावित होकर राजनीति में आया-रमन सिंह, शराब दुकान खुले रहने पर भी दिया जवाब

रायपुर| दिल्ली से लौटे मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि अटलजी के अंतिम दर्शन के लिए पूरे देश से लोग पहुंचे. उन्हें विदाई देने के लिए जनसैलाब उमड़ा उन्होंने कहा एक प्रखर पत्रकार, ओजस्वी कवि, कुशल पूर्व प्रधानमंत्री को हमने खो दिया, मैं केंद्रीय मंत्री रहा उनके शासनकाल में. उन्हें काम करते हुए करीब से देखा.

रमन सिंह ने कहा राजनीति में आने का विचकर अटल जी को देखकर ही आया. छत्तीसगढ़वासियों के लिए अटल जी का विशेष लगाव रहा, ढ़ाई करोड़ जनता का सीधा जुड़ाव रहा है. मुख्यमंत्री ने इस दौरान राज्यपाल टंडन के निधन पर शोक जताया.

राजकीय शोक के दौरान शराब दुकानों के खुलने के विपक्ष के आरोप पर CM रमन सिंह ने कहा – ये दुकान खुलने का क्या, झंडा झुकाया गया, सार्वजनिक कार्यक्रम उत्सव रद्द रहे, ये परंपरा है परिपाटी है उसका पालन किया गया.

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरम लाल कौशिक ने इस पर कहा कि जहाँ भी राजकीय शोक होता है कार्यालय बन्द रहते है, व्यवासियक प्रतिष्ठान खुले रहते हैं, पार्टी संगठन की गतिविधि 7 दिन नही होंगी उसी परिपाटी का पालन किया. कौशिक ने कहा मैं शराब दुकान को सरकार से जुड़ा तंत्र नही मानता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *