आमिर खान ने सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘पटाखा’ के ट्रेलर को सराहा

सुपरस्टार आमिर खान ने फिल्म ‘दंगल’ की अपनी सह-कलाकार सान्या मल्होत्रा को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पटाखा’ के लिए शुभकामनाएं दी हैं. आमिर खान ने ट्वीट किया, “ट्रेलर बेहद पसंद आया सान्या! ‘दंगल’ के बाद आपकी पहली फिल्म. शुभकामनाएं.” ‘पटाखा’ का निर्देशन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके निर्देशक विशाल भारद्वाज ने किया है. ‘पटाखा’ एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें दो बहनों बड़की और छुटकी के बीच की कहानी को दिखाया गया है.

इस फिल्म की कहानी जाने-माने लेखक चरण सिंह पथिक की एक शॉर्ट स्टोरी पर आधारित है. फिल्म में लोकप्रिय हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर, अभिनेत्री राधिका मदान और अभिनेता विजय राज भी हैं. ‘पटाखा’ 28 सिंतबर को रिलीज होगी.

कैसा है ट्रेलर ?

ट्रेलर की बात करें तो ये दो बहनों बड़की और छुटकी के बारे में है, जो राजस्थान के एक छोटे से गांव से हैं और हमेशा आपस में लड़ती रहती हैं. इन दोनों बहनों के संबंध वैसे ही हैं जैसे इंडिया-पाकिस्तान के. एक दूसरे से बचने के लिए दोनों भागकर शादी कर लेती हैं, लेकिन वहां भी एक ही घर में पहुंच जाती हैं. शादी के बाद दोनों को अहसास होता है कि वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकती हैं और साथ ही एक-दूसरे के बिना भी नहीं रह सकती हैं. ट्रेलर देखकर आपको खूब हंसी आएगी. डायलॉग्स भी गुदगुदाने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *